होटल में बना रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नकली शैंपू, यूपी के 4 युवक रतलाम से गिरफ्तार

रतलाम। स्टेशन रोड पुलिस ने दिलबहार चौराहे के पास बने होटल सुख सागर से उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के चार युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि होटल के एक कमरे में वो नकली शैंपू बना रहे थे। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से कई ब्रांडेड कंपनियों के खाली और भरे डिब्बे, पैकिंग करने की हॉटगन, प्लास्टिक की पन्नियां, नमक के पैकेट, केमिकल की केन, टब, बाल्टी आदि सामग्री जब्त की गई है। वे इस सामग्री की मदद से नकली शैंपू को बनाते और ब्रांडेड कंपिनयों के नाम वाली बोतल में भरकर पैक करते थे।

दबिश के दौरान पैकिंग कर रहे थे आरोपित

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल सुख सागर की पहली मंजिल के आखिरी कमरे में उत्तरप्रदेश आए चार युवक नमक पाउडर और केमिकल से नकली शैंपू बनाकर बाजार में बेच रहे हैं। सूचना पर एसआई इंद्रपालसिंह राठौर के नेतृत्व में दल ने वहां पहुंचकर दबिश दी।

मौके से 22 साल के आरोपित नईम, उसके छोटे भाई 20 साल के दानिश, साथी 21 साल के राहुल खान और 24 साल के राजू उद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। सभी इस्लाम नगर टेडीबगिया थाना फाउंजीनगर जिला आगरा, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। दबिश के दौरान सभी कमरे के अंदर हॉटगन से प्लास्टिक बोतलों में सामग्री पैकिंग कर रहे थे।

गली-गली में घूम-घूमकर बेचते थे नकली शैंपू

पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि वे नमक पाउडर और सतरीठा केमिकल पाउडर की मदद से शैंपू तैयार करते थे। इसके बाद उनको ब्रांडेड कंपिनयों की बोतलों में भरकर गली-गली में घूमकर बेचते थे। उक्त शैंपू वे ब्रांडेड कंपनी का बताकर तीस से चालीस प्रतिशत कम कीमत में बेचने का काम करते हैं। पुलिस के अनुसार बीएनएस की धारा 349, 318 (1), 318 (2), 318 (3) और 318 (4) के तहत केस दर्ज किया गया है।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |