फिगर मेंटन करना छोड़ें हिंदू औरतें, पैदा करें 4 बच्चे… UP के 17 जिले हाथ से निकले; महामंडलेश्वर प्रेमानंद ने क्यों कहा?

धार्मिक नगरी उज्जैन में बड़नगर रोड पर हो रही श्रीमद् भागवत कथा मे महामंडलेश्वर स्वामी प्रेमानंद महाराज ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने हिंदू महिलाओं को चार-चार बच्चे पैदा करने की सलाह दी है. स्वामी प्रेमानंद ने वर्ग विशेष की आबादी को लेकर भी टिप्पणी की. वह यहीं नहीं रुके उन्होंने महिलाओ को लेकर कह डाला कि महिलाएं अपना फिगर मेंटन करने के चक्कर में लगी हुई हैं और वहीं दूसरा समुदाय 8 बच्चे पैदा करने में लगा हुआ है.

पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के महामंडलेश्वर स्वामी प्रेमानंद महाराज इन दिनों बड़नगर रोड स्थित मोहनपुरा में श्री बाबाधाम मंदिर (अर्जी वाले हनुमान 81 फीट) में श्रीमद भागवत कथा कर रहे हैं. कथा के दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों से हिंदुस्तान को हिंदुस्तान बनाए रखने की बात कहीं. उन्होंने महिला श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा कि अभी आपको भले से ही सुनने में यह बात अजीब लग रही हो कि हिंदू धर्म खतरे में है. लेकिन वह समय आ गया है जब आप सभी को सनातन संस्कृति को बचाने के लिए क्षत्राणी बनना होगा.

धर्म विशेष पर साधा निशाना

महामंडलेश्वर ने वर्ग विशेष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भले ही हम अल्पसंख्यक उनको कहते हैं. लेकिन अब वो दिन दूर नहीं जब कश्मीर की तरह कल हम भी अल्पसंख्यक हो जाएंगे. महामंडलेश्वर ने कथा के दौरान विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को 4 बच्चे पैदा करना चाहिए. महिलाओं को कम से कम 4-4 संतान करनी चाहिए. दूसरे समुदाय के लोग 8-8 बच्चे पैदा कर रहे हैं और हमारी माताएं फिगर मेंटेन करने के मायाजाल मे उलझी हैं. उन्होंने कहा कि अगर आपका 2 बच्चों का टारगेट है और आप 3 कर रहे हो, तो भी आपको कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आपके तीसरे बच्चे को हम पाल लेंगे.

’17 जिले हिंदू धर्म के नहीं रहे’

महामंडलेश्वर ने कहा कि अब तक आधा उत्तर प्रदेश चला गया है. जिसमें लगभग 17 जिले हिंदू धर्म के नहीं रहे. ऐसे ही कुछ हालात पश्चिम बंगाल के भी है, जहां पर बंगाल के लोग भी इसी समस्या से जूंझ रहे हैं. असम में 5 लाख लोगों के पास कोई पासपोर्ट-वीजा भी नहीं है. श्रीमद् भागवत कथा के दौरान उन्होंने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अभी नहीं जागे तो हिंदुस्तान भी इंडोनेशिया बन जाएगा. वर्ग विशेष की ओर इशारा करते हुए महामंडलेश्वर ने कहा कि 25 साल पहले वे लोग 2 करोड़ थे, फिर 9 करोड़ हुए और अब वे 38 करोड़ हो चुके हैं. अभी भी समय है संभल जाइए वरना जल्द ही हिंदुस्तान भी इंडोनेशिया हो जाएगा.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |