ABVP की गुंडागर्दी, चंदे के लिए किया इनकार तो स्कूल में घुसे, चेयरमैन और सेक्रेटरी को धुना

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने चंदा न देने पर स्कूल संचालक को पीट दिया. स्कूल में घुसकर भी तोड़फोड़ की गई. स्कूल संचालक पर कांच की खिड़की से हमला किया गया. उनके चेहरे और हाथ में चोट आई है. एबीवीपी कार्यकर्ताओं के हंगामे से स्कूली बच्चे और महिला टीचर दहशत में आ गए. शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. घायल स्कूल संचालक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर प्राइवेट स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ करने और स्कूल संचालक पर हमला करने के आरोप लगे हैं. घटना के कुछ वीडियो भी समाने आए हैं. आरोप है की खुद को एबीवीपी का पधाधिकारी बताने वाले युवक ने कांच से हमला किया जिससे स्कूल संचालक के हाथ में गहरी चोट भी आई हैं.

चंदा नहीं दिया तो स्कूल में कर दी तोड़फोड़

स्कूल संचालक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शाहपुरा स्थित ओराइन इंटरनेशनल स्कूल में एबीवीपी के कार्यकर्ता छात्रों की सदस्यता के लिए चंदा मांगने पहुंचे थे. जहां चंदा न देने पर चेयरमैन, प्रिंसिपल और सेक्रेटरी से उनका विवाद हो गया. आरोप है कि एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने संस्थान में तोड़फोड़ कर दी. उन्होंने सेक्रेटरी अभिनव भटनागर के साथ मारपीट की. अभिनव भटनागर का आरोप है कि एबीपी के कार्यकर्ताओं ने कांच की खिड़की मार दी जिससे उनके हाथ और मुंह पर चोट आई है. उन्होंने बताया जब एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ और मारपीट की तब स्कूल के बच्चे मैदान में खेल रहे थे. यह सब देखकर बच्चे और महिला टीचर घबरा गईं.

कांग्रेस ने बताई गुंडागर्दी

इस मामले में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘भाजपा के डीएनए में ही गुंडागर्दी-खूनखराबा करना है. भोपाल के स्कूल में भाजपा की गुंडागर्दी सामने आई. ABVP के छात्रों ने स्कूल में घुसकर हंगामा किया. सदस्यता अभियान को लेकर स्कूल प्रशासन ने मना किया तो संचालक को धारदार कांच से चोट पहुंचाई जिसमें लगभग 6 टांके आये हैं.’

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |