Vivo V40 Pro होगा इंडिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, मिलेंगे 50MP वाले चार कैमरे

इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में वीवो एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. फोन निर्माता कंपनी Vivo V40 सीरीज के तहत दो हैंडसेट लॉन्च करेगी, जिनमें Vivo V40 और Vivo V40 Pro शामिल हैं. लॉन्च से पहले वीवो ने इनके फीचर्स का खुलासा किया है. अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज शानदार फीचर्स के साथ दस्तक देगी. इसमें 50MP के कुल चार कैमरों का फायदा मिलेगा. इनका डिजाइन काफी पतला रहेगा. आइए जानते हैं कि इन स्मार्टफोन में क्या स्पेसिफिकेशंस मिलेंगे.

वीवो ने जानकारी दी है कि अपकमिंग Vivo V40 सीरीज के स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होंगे. आप इन्हें लोटस पर्पल, गंगा ब्लू और टाइटैनियम ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इसके अलावा Vivo V40 Pro IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आएगा. इस फोन में पानी और धूल से बचने की खूबियां रहेंगी.

Vivo V40 Pro: 50MP के चार कैमरे

वीवो की वेबसाइट से पता चलता है कि वीवो वी40 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें Sony IMX816 सेंसर के साथ 50MP Zeiss का मेन कैमरा दिया जाएगा. इसके साथ 50MP का टेलीफोटो और 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी है. वीडियो और सेल्फी के लिए आपको 92 डिग्री वाइड एंगल व्यू के साथ 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस तरह ये फोन 50MP के कुल चार कैमरों के साथ आएगा.

Vivo V40 Pro: सबसे पतला फोन

अपकमिंग स्मार्टफोन काफी पतले रहेंगे. इसके अलावा शानदार बैटरी बैकअप भी मिलेगा. वीवो वी40 प्रो में 5500mAh की बैटरी की पावर मिलेगी. वीवो ने दावा किया कि 5500mAh बैटरी वाला ये इंडिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है. इसमें 3D कर्व डिस्प्ले और इनफिनिटी कैमरा मॉड्यूल डिजाइन का भी फायदा मिलेगा.

ऐसा हो सकता है डिस्प्ले

वीवो वी40 और वीवो वी40 प्रो, दोनों स्मार्टफोन को 6.78 इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. बेहतर स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. नई सीरीज में 4,500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस मिलने की उम्मीद है. वीवो वी40 सीरीज फोन की की कीमत की जानकारी लॉन्च के दौरान ही पता चलेगी.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |