1000 रुपये से कम में मिल रहे हैं ब्रांडेड स्ट्रेटनर, हर दिन बनाएं अलग हेयर स्टाइल

बालों को सीधा कराने के लिए बार-बार सैलोन में पैसे खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन जब आपका 1000 रुपये में कम में चल रहा है तो क्यों ना पैसे बचा लिए जाएं. वैसे ये पैसे एक बार खर्च होंगे और सालों साल अपने बाल घर पर ही सीधे कर सकेंगे. सबसे अच्छी बात ये है कि इन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको बंपर डिस्काउंट का फायदा उठाने का भी मौका मिल रहा है. ऑनलाइन चल रही सेल में आपको मंहगे स्ट्रेटनर भी सस्ते में मिल रहे हैं.

Vega Salon Smooth Hair Straightener

ये स्ट्रेटनर सेरामिक कोटेड प्लेट से बना है और जल्दी गर्म भी हो जाता है. इस साइज कॉम्पैक्ट है जिसकी वजह से इसे सफर में कहीं भी अपने साथ लेकर जाया जा सकता है. इसे बैग में आसानी से कैरी कर सकते हैं और ये सेल्फ हेयर स्ट्रेटनिंग में मदद कर सकता है, इससे खुद बाल सीधे करने में मुश्किल नहीं होगी. ऑनलाइन इसके आपको तीन कलर ऑप्शन मिल रहे हैं, आप जो चाहे सलेक्ट कर सकते हैं.

अमेजन पर ये आपको 46 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 644 रुपये में मिल रहा है. एक बार इतने रुपये खर्च करने के बाद आप अपना सैलोन का खर्च लंबे समय तक बचा सकेंगे.

Morphy Richards HS1000

ये हेयर स्ट्रेटनर 2 साल की वारंटी के साथ मिल रहा है. कंपनी के दावे के मुताबिक, ये 60 सेकंड में गर्म हो जाता है. इसमें भी सेरामिक प्लेट लगी है जिससे बाल जलने और खराब होने के चांस कम रहते हैं. इसे आप अमेजन से डिस्काउंट के साथ केवल 734 रुपये में खरीद सकते हैं.

NOVA SX-8006 Hair Straightener

नोवा का ये मिनी हेयर स्ट्रेटनर मीशो पर आपको 289 रुपये में मिल रहा है. इस पर आपको ब्रांड के तरफ से 2 महीने की वारंटी भी मिल रही है. अगर आप सफर में साथ ले जाने और अपने बैग में हेयर स्ट्रेटनर रखने के लिए खरदीना चाहते हैं तो ये अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. ये एमरंजेसी में बालों को सीधा करने में मदद कर सकता है.

इन सभी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले एक बार कस्टमर रिव्यू पर नजर जरूर डाल लें. ये आपको प्रोडक्ट के नीचे सबसे आखिर में लिखे हुए मिल जाएंगे. इसके अलावा अगर आपका बजट थोड़ा ज्यादा है या आप लंबे समय के लिए हेयर स्ट्रेटनर खरीदना चाहते हैं तो आपको और भी ऑप्शन मिल रहे हैं.
मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |