पाकिस्तान में मुगल-ए आजम की अनारकली की तरह मां-बेटी को किसने दीवार में चुनवाया?

मुगल-ए आजम का नाम सामने आते ही अनारकली के दीवार में चुनवा दिए जाने की बात सामने आती है, फिल्म का ये सीन हाल ही में पाकिस्तान की एक घटना में भी देखने को मिला, जिसने सभी को हैरान कर दिया, इस घटना में पारिवारिक कलह के चलते परिवार वालों ने मां और बेटी को एक दीवार में चुनवा दिया.

वैसे तो हम सभी ने पारिवारिक कलह के कई मामले सुने हैं लेकिन उस दौरान किसी को दीवार में चुनवा देना शायद ही किसी ने सुना होगा. हाल ही में पाकिस्तान के हैदराबाद से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें संपत्ति का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि परिवार वालों ने बिना कुछ सोचे समझे मां-बेटी को दीवार में चुनवा दिया.

दीवार तोड़कर बाहर आई मां-बेटी

दीवार में चुनवाए जाने के मामले की जानकारी जब आस-पास के पड़ोसियों को हुई तो वो सभी काफी परेशान हो गए और उन्होंने तुरंत स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. यह घटना लतीफाबाद नंबर 5 इलाके की है. मामले का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की. पुलिस ने पहले दीवार को तोड़ा और उसके बाद कैद की गई मां-बेटी को उससे बाहर निकाला.

लगातार उत्पीड़न का लगाया आरोप

कमरे से बाहर आते ही पीड़ित महिला ने पुलिस से अपनी आपबीती सुनाई, जिसमें उसने अपने देवर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया. पीड़िता के देवर की पहचान सुहैल नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है, महिला ने बताया कि दोनों के बीच काफी समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था.पीड़िता ने बताया कि विवाद जब बढ़ गया तो सुहैल ने अपने बेटों के साथ मिलकर उसे और उसकी बेटी को पहले एक कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद से कमरे के बाहर एक दीवार बनवा दी.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने अपने देवर पर लगातार उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है और इतना ही नहीं महिला ने दावा किया है कि उसके देवर सुहैल के पास उनके घर से संबंधित जरूरी कागजात भी हैं.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

नाल साहब की सवारी को लेकर कलेक्टर एवं एसपी ने किया जुलूस मार्ग का पैदल भ्रमण     |     वालेंटियर्स अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें और पर्व के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं होने दें – कलेक्टर सुश्री बाफना,एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने नाल साहब जुलूस की बैठक में समाजजनो से कहा     |     धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |